ऋतिक रोशन की हाल ही में रिलीज़ हुई Hindi Movie 'Super 30', जिसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, जो शुरू से चर्चा में है। फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, वह Online Pirated Website Movies Sites का शिकार होने वाली Latest Bollywood movie in 2019 है।

इंटरनेट पर राउंड बनाने की खबरों के मुताबिक, कुख्यात TamilRockers फिल्म को Online Leak करने के लिए जिम्मेदार हैं। 'Bharat', 'Kabir Singh', 'Avengers Endgame' and 'MIB: International' जैसी कई फिल्में Internet पर पाइरेसी साइट पर उपलब्ध कराई गईं थीं।

TamilRockers Latest Bollywood movies 300mb movies for free download

Super 30 को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है लेकिन Online Leak हो रही फिल्म के साथ फिल्म के Box office collection पर असर पड़ सकता है। Vikas Bahl के निर्देशन में बनी इस फिल्म में Mrunal Thakur and Nandish Sandhu भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और उन्होंने 12 जुलाई को स्क्रीन पर धूम मचाई थी।

Super 30 Movie, Hindi movies download श्रेणी में TamilRockers Website पर उपलब्ध है। TamilRockers website ने Movie download करने के लिए यूजर्स को Free movies download link भी दिया। Online website पर Bollywood, Malyalam, Telegu, Animation, Horror movies, Thriller movies जैसी सभी प्रकार की फिल्में उपलब्ध हैं।

वास्तविक जीवन पर आधारित कहानी ने अपनी रिलीज के बाद केवल तीन दिनों में लगभग 50 करोड़ रुपये की कमाई की है।

TamilRockers एक वेबसाइट है जो copyright material के distribution की सुविधा प्रदान करती है, जिसमें Television shows, movies, music and videos शामिल हैं। साइट visitors को magnet link and torrent files की सहायता से copyrighted content को खोजने और download करने की अनुमति देती है, जो peer-to-peer फ़ाइल साझा करने की सुविधा प्रदान करती है। India में, अधिकांश Internet Service Providers को website तक पहुंच को block करने का आदेश दिया गया है। Website नए web addresses की एक series पर स्विच करके operation जारी रखती है।

Tamilrockers एक boot recording network था, जिसे 2011 में स्थापित किया गया था और बाद में यह एक public torrent website बन गई, जिसमें Hollywood फिल्मों के अलावा Tamil, Telugu और Hindi जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में dubbed की गई मूल English audio के साथ भारतीय फिल्मों की Pirated copies को जोड़ा गया था।

इस वेबसाइट में आपको HDRip, BluRay, HDrip, HDTC, DVDscr गुणवत्ता में सभी फिल्में मिलेंगी। आप 300mb Hindi movies download को एक अलग श्रेणी में डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप इन movies के songs download करना चाहते हैं तो google से फिल्मों के songs download कर सकते हैं।

Movies download करते समय आपको कुछ अनावश्यक ads का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन HD movies को Download करने के लिए आपको इन ads का सामना करना होगा। यदि आप इस प्रकार की Websites का उपयोग करते हैं तो कृपया Online दुनिया से अपनी सुरक्षा के लिए VPN का उपयोग करें क्योंकि Online webites आपको Track कर सकती हैं और मेरी राय में आपको इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर ही रहना चाहिए।

कई Websites हैं जो TamilRockers नाम का उपयोग करती हैं जिनमें पहला नाम constant है लेकिन हर बार वे नए Domain का उपयोग करते हैं और सभी फिल्मों को उनके साथ जोड़ते हैं। कुछ Websites URL, TamilRockers.co, TamilRockers.net, TamilRockers.tv, TamilRockers.vc आदि हैं।

आखिरी में मैं आपको बताता हूं कि, TamilRockers पूरी तरह से illegal Website है और आपको इस Website का उपयोग करने के लिए पुलिस द्वारा सजा मिल सकती है।


Disclaimer:- भारतीय कानून के तहत किसी Original Contant की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है., Mp4movies4me इस प्रकार की Piracy का पूर्ण विरोध करता है। आपको इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर ही रहना चाहिए। (This content is for reference purpose only and Mp4movies4me claims no ownership of this content. Mp4movies4me does not support or promote piracy in any manner.)